Tags

, , , ,


राम से पहले ॐ साईं लगा !! हिन्दू लड़की मुझे दिला दे !!!1

मैंने बहुत देखा है की ये मुसलमान साईं बाबा को कितना मानते है और हिन्दू भी पर ये हिन्दुओ के भगवानो को क्यों नहीं मानते इसका जवाब भी मेरे पास है

शिर्डी साईं बाबा का जन्म 1838 को हुआ था , साईं का असली नाम चंद मियां था और उसकी बहन को उसके बाप ने एक वेश्या बना कर पैसे कमाने का साधन बना दिया था| कहाँ जाता हैं की शिर्डी साईं बाबा अक पिता एक मुस्लिम फकीर था .. उस गरीब मुस्लिम फकीर को एक ब्राहमण लड़की रोजना भोजन खिलाती थी . उस राक्षस मुस्लिम फकीर ने उस ब्राहमण लड़की के प्यार और सेवा का बहुत निचा फल दिया . उस राक्षस मुस्लिम फकीर ने दया की सागर ब्रह्मण लड़की के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये .. और शिर्डी साईं बाबा नाम का बच्चा पैदा किया .

शिर्डी साईं बाबा का जन्म 1838 मैं तथा मुर्त्यु 1918 मैं हुई थी . जिस समय शिर्डी साईं बाबा जिन्दा था उस समय भारत मैं अंग्रेजो का राज था तथा भारत मैं चारो तरफ बेरोजगारी , अशिक्षा भुखमरी तथा अत्याचार थे. जिस समय शिर्डी साईं बाबा जिन्दा था उस समय तो यह कुछ नहीं कर पाया था .

आज शिर्डी साईं बाबा मुस्लिम लोगो की मदद कर रहा हैं , मुस्लिम लोग शिर्डी साईं बाबा का नाम लेकर सबका मालिक एक बोलकर हिन्दू लडकियों को अपने जाल मैं फस रहे हैं .

शिर्डी साईं बाबा हिन्दू धर्म का सबसे बड़ा दुश्मन हैं , मेरे को नहीं मालूम लोग अंधे होकर इस शिर्डी साईं बाबा को भगवान् क्यूँ बोल रहे हैं .. ऐसा शिर्डी साईं बाबा ने क्या कर दिया हैं .

…. मेरी सभी हिन्दू भाइयो से अपील है की इस साईं की भक्ति करना छोड़ दे … क्यूंकि आज इसाई और कटुए इसी साईं की आड़ में हिन्दुओ को अपने धरम से भटका रहे है ….. आप ध्यान दे ये लोग सिर्फ साईं बाबा को ही मानते है क्यों
जय श्री राम…..