लातूर (महाराष्ट्र): ‘पैगाम इस्लाम’ नाम के उत्तर प्रदेश के एक संगठन ने लातूर में जारी एक फतवे में सरे मुसलमानों से यह अपील की है की वह इस्लाम की रक्षा और हिंदुस्तान को एक मुस्लिम राष्ट्र बनाने के लिए एकजुट हों. उसने यह फतवा सभी मुसलमानों को ‘जिहाद’ भाग लेने के लिए जारी किया है. उनका उद्देश्य एक बार फिर लाल किला पर ‘चान्द तारा ‘ लहराना है.

 

islamsmuhammad हिन्दू महिलाओं को ज़बरन मुसलमान बनाओ, एक… ना पाक मुसलमान का सनसनीखेज़ फतवा यह फतवा कहता है कि, “हिंदू लड़कियों को फंसा कर उन्हें मुस्लमान बनाओ, हिन्दुओं की सम्पति को हड़प लो और ज़बरन उनके खेतों और पशुओं पर कब्ज़ा करो.” इस सनसनीखेज फतवे को पूरे शहर में वितरित किया गया. सबसे महत्वपूर्ण बात, वितरकों सख्ती से आदेश दिए गए थे कि, “इस पत्र को किसी भी हिन्दू को नहीं दिया जाना चाहिए.” दैनिक ‘सामना’, Sambhajinagar संस्करण ने यह पत्र प्रकाशित किया है. इसकी सामग्री अत्यधिक आपत्तिजनक और सामाजिक शांति के लिए खतरा है. इस पत्र को पढ़कर देश में पल रहे और कुकुरमुते की भांति पनप रहे ऐसे असभ्य और शैतान वर्ग को कांग्रेस की सरकार और खुद को सेकुलर कहने वाले लोगों की शह मिल रही है. सेकुलर का वास्तविक अर्थ सिर्फ यहीं हो सकता है, इसे निम्नलिखित उदहारण से समझें.

 

“आपके पड़ोस में मिश्रा जी रहते हैं. आपको पड़ोस के मिश्रा अंकल से कोई शिकायत नहीं, आप उनकी इज्ज़त भी करते हैँ. सही भी है. परन्तु उनको सम्मान तभी तक देंगे , जब तक वह एक अछे व् सभ्य पडोसी बन कर रहेंगे. अगर उनका पडोसी होना मेरे व आपके परिवार पर खतरा बनता है, तो सम्बन्ध धर्म की परिभाषा को तोडना जायज़ है. ऐसे में आपका हिंसक होना भी जायज है.

अब कोई आपसे पूछे की आपके पिता कौन हैं , तो आप यह नहीं कह सकते की , भाई मैं तो सेक्युलर हूँ, मैं सभी को पिता मानता हूँ, मिश्रा जी को भी. एक सेकुलर की परिभाषा यहीं होनी चाहिए की वह पूरे गाँव को अपना पिता मानता है.

 

2 लाख आतंकवादियों और 60,000 riffles का राष्ट्रव्यापी अस्तित्व!* यह पत्र उत्तर प्रदेश के सुलेमान मिया कटघर को संबोधित है. भारत 800 साल के लिए मुस्लिम शासन के अधीन था और फिर एक बार अपने शासन स्थापित करने के लिए और लाल किल्ला पर मुस्लिम ध्वज फहराने, के लिए ‘जिहाद’ घोषित किया गया है.

* इस के लिए, 2 लाख बांग्लादेशी वायरसों ने घुसपैठ की है, जिनमें से 1 लाख कट्टर आतंकवादी हैं.

* इसके अलावा, 2 लाख सिमी कार्यकरता बेसब्री से आदेश के लिए इंतज़ार कर रहे हैं.

* इसके अलावा, 60,000 AK47 चीन और पाकिस्तान से पहुँच गए हैं.

* इसके अलावा, मुस्लमान वायरस ( वर्जन २००८ ) भारत की सेना में भी पहुँच गयें है. कांग्रेस नाम का मालवेयर लगातार ऐसी हरकतों को पनाह दे रहा है.कन्वर्ट कर हिंदू लड़कियों का प्रयोग करें!यह पत्र अपील करता है की हिंदुओं का समूल नाश कर दो. इसके अलावा, एक अपील युवाओं से की जाती है की हिंदू लड़कियों को बदलने और उन्हें मुसलमान बनाने के लिए इस्तेमाल ‘किया जाता है. वे हिंदू लड़कियों से दोस्ती कर, अपने माता पिता के साथ घरेलू संबंधों का बनाने , और विश्वास बनाने के बाद लड़कियों को बदलने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. इस सिद्धांत के रूप में ‘बिजनौर फॉर्मूला यूपी’ संहिताबद्ध है. इसके अनुसार, इन युवकों का काम है हिन्दू बहुल स्थानपर किसी भी प्रकार की गतिविधि शुरूं करें जिससे उन्हें महिलाओं और लड़किओं के संपर्क बन सके.गौरतलब है की सैकड़ों हिंदू महिलाओं को जयपुर में मुसलमान बना दिया गया है. वे भी अलग अलग अर्थ है की सलाह दी गई नियंत्रण में लड़कियों को ले आओ.

यह फतवा साफ़ साफ़ कहता है -” हिन्दू लड़किओं को फसाने के लिए जितना पैसा खर्च कर सकते हो , करो! उन्हें फसों और बाद में उन्हें कॉल गर्ल बना कर सारा पैसा वसूल करो.”बोतल फॉर्मूलाफतवा आगे कहता है, “गरीब हिन्दुओं को शराब की लत का होता है , उसका फायदा उठाओ, उन्हें लत द्वारा नपुंसक बना कर उनकी पत्नियों पर कब्ज़ा करो, उसे मुस्लमान बना कर बच्चा पैदा करो, उनकी सम्पति और गायों को हड़प लो. “असम और कश्मीर पहले ही हमारे नियंत्रण से बहार जा चुके हैं. अब पूरे भारत के लिए इस्लामी खतरा बढ़ चूका है. इस फतवे ने शहर में तबाही पैदा कर दी है लेकिन पुलिस बल पूरी तरह से अनजान है.हिंदू अधिकारियों और पुलिस बेहद लालची तो उन्हें और अधिक पैसे के साथ आकर्षण दो और उन्हें अपना गुलाम बनाओ . जो भी मुसलमान किसी भी सरकारी कार्यालय में कार्यरत है उसको सरकारी खजाने को को हड़प कर जमा करना होगा , ताकि उस पैसा का इस्तेमाल जिहाद को मजबूत बनाने के लिए किया जाये.जय हो हिन्दू ! सब के सब सेकुलर हो जाओ. पहले तुम्हे बुद्ध ने आकर अहिंसा का पाठ पढाया. जिसके कारण तुम गुलाम बने. तब तुम्हे गाँधी मिल गया तब तुम नासमझ बने और अब तुम्हे एक वर्ण-शंकर ( जिसे शुद्ध रूप से दोगला कहते हैं ) मिल गया है. जो तुम्हे हर रोज बोलता है की सेक्युलर बन जाओ और तुम बन चुके हो और मन चुके हो ” सारे गाँव को अपना बाप